UP Police Constable Exam Date : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती पर आया नया अपडेट , तुरंत यहां से चेक करें

UP Police Constable Exam Date : उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं के हित में शनिवार को बड़ा निर्णय लिया है। जैसा कि आप सभी को मालूम होगा है की पुलिस में सिपाही के 60244 पदों के लिए हुई भर्ती परीक्षा को निरस्त कर दिया था। यह फैसला उन सभी छात्रों के लिए लिया गया है जिन्होंने इस बार के यूपी पुलिस परीक्षा में अपना आवेदन करा था। तो आपको हम बताना चाहते है की यूपी पुलिस परीक्षा की तिथि को लेकर नया नोटिफिकेशन सरकार ने जारी कर दिया है तो आप आजा के इस लेख को अंत तक पढ़ें और पूरी जानकारी को चेक करें ।

Up police bharti update
Up police bharti update 20024

मुख्यमंत्री योगी जी ने करा है यह ऐलान जारी 

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हुई उच्चस्तरीय बैठक में करी। इस बैठक में डीजीपी प्रशांत कुमार, एडीजी कानून-व्यवस्था अमिताभ यश प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। साथ ही पुलिस भर्ती बोर्ड के अधिकारी भी मौजूद थे। जैसा कि आपको पता है की इस बार की परीक्षा 17-18 फरवरी को आयोजित हुई थी। जिसमें करीब 50 लाख युवाओं ने इस बार की परीक्षा में अपना आवेदन करा था और 48 लाख अभ्यर्थियों ने इस बार परीक्षा दी।

इस दिन होने वाली है परीक्षा 

आपको बता दें शनिवार हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने एक एक कर सभी शिकायतों की जानकारी ली। उनके बारे में साक्ष्यों की पड़ताल की और उन्होंने छात्रों की हित में यह निर्णय लिया की इस परीक्षा को 6 महीने के अंदर कराया जाए। साथ ही में युवाओं की मेहनत और परीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए है इसके अलावा उन्होंने एसटीएफ को सख्ती से जांच करने के भी निर्देश दिए।

छात्र पूरी जानकारी ऐसे पता करें 

अगर छात्र यूपी पुलिस परीक्षा को लेकर ओर जानकारी से जुड़ना चाहते है तो आप सभी छात्रों को हम बताना चाहते है की आपको इसके लिए यूपी पुलिस की ऑफिशल वेबसाइट पर नज़रें रखनी होगी और साथ साथ आप हमारी इस वेबसाइट पर भी नज़रें रखते रहें जिस से हम आपको यूपी पुलिस परीक्षा के अपडेट के बार में जानकारी को आप तक पहुंचाते रहें इसके लिए आप हमारी इस वेबसाइट को फॉलो करलें ।

Important Links

UP Police Exam Date Click Here
UP Police Exam New Update
Click Here
Home Page Click Here

 

Leave a Comment